स्पाइडर-मैन फिल्मों का एक नया ट्रेलर पुनः रिलीज़ का जश्न मनाता है

Spread MCU News

अगले महीने से शुरू होने वाली सभी आठ लाइव-एक्शन स्पाइडर-मैन फिल्मों के पुन: रिलीज के सम्मान में, सोनी पिक्चर्स ने एक बिल्कुल नया टीज़र जारी किया है। दर्शकों को सूचित करने वाली एक क्लिप कि प्रिय वेब क्रॉलर 15 अप्रैल को सिनेमाघरों में वापसी करेगा, सोनी द्वारा प्रकाशित और साझा किया गया था। टीज़र में, टोबी मैगुइरे, एंड्रयू गारफ़ील्ड और टॉम हॉलैंड को तीन अलग-अलग समय अवधि में सुपरहीरो को चित्रित करते हुए दिखाया गया है। स्पाइडर-मैन: नो वे होम के ट्रेलर में तीन लोगों का समूह भी शामिल है। पूरा ट्रेलर नीचे देखें।

अगले महीने से, प्रशंसक स्पाइडर-मैन के सभी तीन मुख्य अभिनेताओं को स्क्रीन पर देख पाएंगे। सैम राइमी की मूल स्पाइडर-मैन सिनेमाघरों में हिट होने वाली पहली फिल्म होगी। इसके बाद अन्य लाइव-एक्शन फ़िल्में आएंगी, प्रत्येक रिलीज़ के बीच एक सप्ताह का समय होगा। स्पाइडर-मैन (2002), स्पाइडर-मैन 2 (2004), स्पाइडर-मैन 3 (2007), द अमेजिंग स्पाइडर-मैन (2012), द अमेजिंग स्पाइडर-मैन 2 (2014), स्पाइडर-मैन: होमकमिंग (2017) , स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम (2019), और स्पाइडर-मैन: नो वे होम (2021) स्पाइडर-मैन फिल्मों की पूरी सूची है जो सिनेमाघरों में वापसी करेगी।

अपने स्वयं के सिनेमाई ब्रह्मांड के खिलाफ कठोर आलोचना के बावजूद, सोनी सिनेमाघरों में सभी आठ लाइव-एक्शन स्पाइडर-मैन फिल्मों की एक साथ रिलीज का आनंद ले रहा है। हाल के वर्षों में, मार्वल कैरेक्टर्स के सोनी यूनिवर्स या एसयूएमसी को कई महत्वपूर्ण और व्यावसायिक असफलताएँ मिली हैं। इनमें से सबसे हालिया मैडम वेब है, जिसका प्रीमियर रॉटेन टोमाटोज़ पर 47% दर्शकों के स्कोर और 13% आलोचकों के स्कोर के साथ हुआ। विशेष रूप से, डकोटा जॉनसन अभिनीत फिल्म को अपने ही कलाकारों की आलोचना का सामना करना पड़ा है, सिडनी स्वीनी ने अपने सैटरडे नाइट लाइव कोल्ड ओपन में मैडम वेब का उपहास किया था। कथित तौर पर स्टूडियो इस सार्वजनिक आलोचना के परिणामस्वरूप विशेष रूप से डकोटा जॉनसन से रोमांचित नहीं है। सोनी में कई लोग कथित तौर पर जॉनसन की स्टार पावर पर संदेह कर रहे हैं, और जिस तरह से उन्होंने इस झटके को संभाला, वह शायद उन्हें परेशान करेगा। यह एक सूत्र के अनुसार है जो दावा करता है कि सोनी ने जॉनसन को उसकी टिप्पणियों के बारे में पहले ही चेतावनी दे दी थी। इसके अतिरिक्त, अंदरूनी सूत्र ने कहा, “ऐसा नहीं है कि हर फिल्म सफल होगी, लेकिन खराब फिल्मों के लिए भी बहुत मेहनत की आवश्यकता होती है, इसलिए यह आपके स्टार के लिए खराब नजरिया है।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply